top of page
  • न्यूज की न्यूज डेस्क.

अनिल विज ने क्यों कहा कि कांग्रेस कर रही देश को डाउनलाइन

कांग्रेस सरकार के समय राजीव गांधी ट्रस्ट को आने पौने दाम में आवंटित जमीन की जांच चल रही है। इसमें हरियाणा में कितनी जमीन इस ट्रस्ट को दी गई इस बारे हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि इन जमीनों की जानकारी ED ने सरकार से मांगी है। अभी अधिकारी इसकी छानबीन कर रहे हैं अगर कोई जमीन होगी इसकी जानकारी ED को दी जाएगी।



कांग्रेसी नेता पी. चिदंबरम द्वारा मोदी सरकार को झूठा दावा करने का आरोप लगाया कि भारत की एक इंच जमीन पर भी चीन का कब्ज़ा नहीं जबकि पूर्वी लद्दाख के भीतर वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) को पार करके चीन सेना भारत की डेढ़ किलोमीटर अंदर घुसी हुई है पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज पलटवार किया है।


विज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी व उसके नेता हिंदुस्तान को अपमानित और डाउन ग्रेड करना चाहते हैं और चाइना की बल्ले बल्ले करने में लगे हुए हैं। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने डंके की चोट पर कह दिया कि हिंदुस्तान की एक इंच जमीन पर भी किसी को कब्ज़ा करने नहीं दिया जाएगा। विज ने कहा कि उसके बाद भी यह कांग्रेसी इस तरह की बाते करते हैं। इन्हे अपना पक्ष देश के सामने रखना चाहिए कि यह हिंदुस्तान के साथ हैं या चाइना के साथ हैं।

10 views
bottom of page