• न्यूज की न्यूज डेस्क.

भाजपा सांसद हेमा मालिनी क्यों कंगना की जगह जया के समर्थन में आई? और किसने क्या कहा?

थाली में छेद बयान के बाद अब राजनीति काफी बढ़ गई है। भाजपा सांसद हेमा मालिनी भी इस विवाद में कूद पड़ी हैं लेकिन उन्होंने कंगना को समर्थन करने की जगह जया के पक्ष में ब्यान दिया है।

हेमा मालिनी का कहना है कि मुझे बहुत दुख होता है, जब लोग ड्रग्स जैसी चीजों को लेकर बॉलीवुड के बारे में बुरी बातें करते हैं। साथ ही उन्होंने नाम लिए बिना कंगना रनोट पर भी निशाना साधा। हेमा ने यह बात जया बच्चन के राज्यसभा में दिए उस बयान के बाद कही, जिसमें उन्होंने कहा था कि सिर्फ कुछ बुरे लोगों की वजह से आप पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम नहीं कर सकते। हेमा ने कहा, ‘‘ये जो ड्रग्स वगैरह की बातें हो रही हैं वह हर जगह होता है। आजकल बहुत ज्यादा फैला हुआ है। हमारी इंडस्ट्री में थोड़ा-बहुत आया होगा। जैसे कपड़े में कोई दाग लग जाता है, लेकिन धोने से निकल जाता है, उसी तरह इसे भी धोने की बेहद जरूरत है, लेकिन हमारी इंडस्ट्री बहुत अच्छी है और सुंदर है।


हेमा ने कंगना की लगे क्लास : हेमा मालिनी ने कंगना का नाम लिए बिना कहा कि जिनकी इतनी हिम्मत नहीं थी, कुछ बात करने की वे आजकल कुछ भी बोल रहे हैं, किसी भी कलाकार के ऊपर, ये देखकर बहुत ही दुख होता है। हमारे बड़े-बड़े कलाकार जिन्होंने यहां काम करके अपना नाम बनाया है, उनके बारे में आज आप कुछ भी बोल रहे हैं। आपकी इतनी हिम्मत कैसे हो गई? ये गलत बात है। हेमा ने कहा कि मैं इस इंडस्ट्री में बहुत सालों से हूं यहां मुझे इतना नाम इतना प्यार मिला है, आज अगर कोई इंडस्ट्री के बारे में गलत बात करेगा तो मैं ये नहीं देख सकती।

इन्होनें भी किया जया का समर्थन- हेमा मालिनी, अनुभव सिन्हा, दीया मिर्जा, तापसी पन्नू, जेनेलिया देशमुख, सोनम कपूर, फरहान अख्तर, संजय खान, गुलशन देवैया ने जया समर्थन किया है।

इन्होनें किया विरोध- कंगना रनोट, रवि किशन, रणवीर शौरी, मनोज मुंतशिर, विवेक अग्निहोत्री, राजू श्रीवास्तव ने विरोध किया है।

#hema #hemamalini #jayaa #jayaabachchan #mumbai #delhi #kangna #latestnews #newskinews

279 views