• न्यूज की न्यूज डेस्क.

पिस्तौल की नोक पर उखाड़ ले गए एचडीएफसी बैंक की एटीएम मशीन

तोशाम अज्ञात लुटेरों ने शनिवार को देर रात्रि को तोशाम के मुख्य बाजार में लगे एचडीएफसी बैंक के एटीएम को पिस्तौल की नोक पर लूट लिया लुटेरे अपने साथ एटीएम को तोड़कर ले गए। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों की तलाश सरगर्मी से शुरू कर दी है साथ ही पुलिस ने विभिन्न धाराओं के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।



जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात्रि करीबन 2:00 बजे के आसपास एक पिकअप डाला में लुटेरे एचडीएफसी बैंक के एटीएम के पास पहुंचे और वहां एटीएम पर चौकीदार के रूप में कार्य कर रहे। व्यक्ति को पिस्तौल के दम पर बंदी बना लिया और बाद में पिकअप डाला से बांधकर एटीएम को तोड़ डाला लुटेरों ने एटीएम मशीन को पिकअप गाड़ी में डाला और वहां से फरार हो गये।

तोशाम पुलिस के एएसपी वरुण सिंगला ने बताया कि अज्ञात लुटेरे देर रात्रि को एटीएम लूट कर ले गए हैं। पुलिस ने सरगर्मी से लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है, साथ ही विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा भी दर्ज कर दिया गया है। लूटा गया एटीएम पुलिस ने ढाणी बीरन गांव के पास से बरामद कर लिया है। उन्होंने कहा कि जहां तक उन्हें सूचना प्राप्त है, लूटे गए एटीएम में उस समय कोई भी धनराशि मौजूद नहीं थी पुलिस शीघ्र ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लेगी पुलिस ने इस संबंध में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज लेनी आरंभ कर दी है। जिसके आधार पर पुलिस को बढ़ा सुराग मिल सकता है। उल्लेखनीय है कि इसी जगह पर लगा पहले पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम भी इसी तरह से लूटा गया था जिसकी अभी तक जांच चल रही है।

8 views