• न्यूज की न्यूज डेस्क.

विकली टॉप 5 ट्रेंडिंग : ठंडी-ठंडी का गर्मा-गर्म धमाका जारी है...

हर सप्ताह की तरह इस बार भी हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में कई बड़े गाने आए। जिनमें ठंडी-ठंडी से लेकर गुंडागर्दी और काली जुत्ती जैसे गाने दर्शकों को देखने के लिए मिले। इस सप्ताह के टॉप पांच गानों की बात करें तो सबसे आगे है गुलजार का ठंडी-ठंडी गाना। वहीं एक दिन पहले ही रिलीज हुआ गुंडागर्दी दूसरे स्थान पर पहुंच गया है। देखिए कौनसा गाना किस स्थान पर है।

टॉप फाइव :

1. ठंडी-ठंडी : गुलजार छानिवाला का यह गाना है 6 दिन में 10 मिलियन लोग इसे देख चुके हैं। यह गाना उनके पिछले गानों से थोडा कमजोर है लेकिन उनके नाम और उतराखंड के द्रश्यों का असर है कि यू-ट्यूब पर गाना धमाल मचा रहा है। 2. गुंडागर्दी : प्रदीप बूरा और पूजा हुड्डा का यह गाना है। पिछले दिनों प्रदीप का नाम एक विवाद के कारण काफी चर्चा में रहा इसके बावजूद उनका गाना शानदार चला हुआ है। एक दिन पहले ही रिलीज हुआ है और 1.9 मिलियन लोग इसे यू-ट्यूब पर देख चुके हैं।

3. बलम मिलग्या : प्रदीप ढुल और रुचिका जांगड़ का यह लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यह गाना 6 दिन पहले रिलीज हुआ है 1.3 मिलियन लोग इसे देख चुके हैं।

4. जुत्ती काली : मासूम शर्मा और अन्नू कादियान का यह गाना 3 दिन पहले रिलीज हुआ है और 1.1 मिलियन लोग इसे देख चुके हैं।

5. किलकी : संदीप सुरीला का यह गाना एक सप्ताह पहले रिलीज हुआ था। अब तक इसे 769K लोग देख चुके हैं। जिससे यह इस सप्ताह की टॉप फाइव लिस्ट में शामिल है।

हर सप्ताह हरियाणवी म्यूजिक की टॉप फाइव ट्रेंडिंग लिस्ट देखने के लिए हमें सबस्क्राइब करें.

#haryanvimusic #latestharyanvisong #top5trending #topfivetrending #guljar #thandithandi #gundagardi #pardeepboora #pooja #annukadyaan #akjatti #renuka

9 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com