• न्यूज की न्यूज डेस्क.

रिव्यू हरियाणवी म्यूजिक का - किसानों को समर्पित गुलजार का यह गाना आपको रुला देगा

गाने के बोल - भारत मां के दो बेटे, एक बॉर्डर पै एक खेत मैं।



अपनी अलग शैली के लिए मशहूर गुलजार छानिवाला ने किसानों की स्थिति पर एक गाना बनाया है, अगर आप किसान हैं तो इसके लिंक पर क्लिक करके जरुर देखने, यह आपको रुला देगा.

गाने का लिंक - https://youtu.be/vwUcpHmNUAk


गाने का नाम- फार्मर। रिलीज डेट - 22 जुलाई को आ गया है यूट्यूब पर। कंपनी- स्पीड रिकॉर्डस हरियाणवी। लेखक, गायक, म्यूजिक - गुलजार छानिवाला। एडिट- अमित बिश्नोई।

गाने के बोल - भारत मां के दो बेटे, एक बॉर्डर पै एक खेत मैं। गाने की थीम - किसान की स्थिति।

क्या सही क्या क्या गलत - - गाने के लिरिक्स जबरदस्त हैं, सुनकर लगता है कि सही में किसी किसान के बेटे ने इन्हें लिखा होगा। - गाने का म्यूजिक अच्छा है, क्योंकि सिंगर ने ही म्यूजिक दिया है इसलिए ओर बेहतर लग रहा है। - वीडियो भी ठीक है। इसमें दिखाया है कि कैसे किसान की फसल खराब होती रहती है और किसान मरते रहते हैं। - थीम है किसानों की स्थिति, थीम के अनुसार ही गीत की एक एक लाइन में किसानों की खराब स्थिति को बताया गया है। - गाने में बताया है कि फौजी को तो शहीद होने पर फिर भी सम्मान मिल जाता है लेकिन किसान के मरने पर कोई नहीं पूछता। - गाने को खुद गुलजार ने गाया है और उनका एक फिक्स स्टाइल है और उसी के अनुसार उन्होंने इस गाने को गाया भी है। - ओवरऑल गाना शानदार है। अगर आप किसान हैं तो देखने पर आपको यह गाना रुला भी सकता है।

रेटिंग - लिरिक्स - 5 में से 3.5 म्यूजिक - 5 में से 4 सिंगिंग - 5 में से 4 थीम फ्लो - 5 में से 3.5 वीडियो - 3.5 कंसेप्ट, स्टोरी - 5 में से 4 ओवरऑल - 5 में से 4

रिव्यू कैसा लगा कमेंट में जरूर बताएं।

16 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com