• न्यूज की न्यूज डेस्क.

पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने क्यों कहा कि कोरोना की आड़ में किए घोटाले?

पिछले कुछ समय में लगातार सामने आ रहे घोटालों के बाद अब विपक्ष सरकार पर हावी होता जा रहा है। अब पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने सरकार पर निशाना साधा है।

गीता भुक्कल ने कहा कि जीत का दावा करने से पहले धनखड़ और उनकी पार्टी बीजेपी को जनता के बीच जाकर बताना होगा कि 6 साल के कार्यकाल में क्या बीजेपी ने चवन्नी की ग्रांट भी बरौदा के विकास के लिए जारी की। गीता भुक्कल अपने निवास स्थान पर कार्यकर्ताओं के रूबरू होने के बाद मीडिया से बातचीत कर रही थी। उन्होंने बरौदा के विकास के लिए केवल पूर्व सीएम हुड्डा को ही श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि बरौदा के निवर्तमान विधायक कृष्ण हुड्डा ने बीजेपी कार्यकाल में जो भी विकास की बात विधानसभा में उठाई, उन पर सरकार ने ध्यान हीं नहीं दिया और सीएम तो क्या सरकार के एक मंत्री तक ने बरौदा की तरफ कभी मुंह नहीं किया।

उन्होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष ओपी धनखड़ अति महत्वकांक्षी है। इसी तरह के महत्वकांक्षी होने की वजह से उन्हें बादली में हार का मुंह देखना पड़ा था। उन्होंने कोरोना की आड़ में पूरे देश के अन्दर बीजेपी द्वारा घोटाले किए जाने का भी आरोप लगाया। रजिस्ट्री घोटाला, शराब घोटाला, धान घोटाला इसके मुख्य उदाहरण है। बीजेपी की नई शिक्षा नीति को भी भुक्कल ने सवालों के घेरे में खड़ा किया। शिक्षा नीति का भगवाकरण करने काम बीजेपी ने किया है। शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर के उस बयान की भी पूर्व शिक्षा मंत्री ने निंदा की, जिसमें शिक्षा मंत्री ने कहा कि वह जेबीटी शिक्षक भर्ती नहीं करेंगे।

#geeta #congres #bjp #bjpharyana #politicalnews #latestnews #haryananews #newskinews

5 views