• न्यूज की न्यूज डेस्क.

क्या बीजेपी में कई पूर्व विधायक मिलकर बना रहे हैं अलग गुट?

पिछले कुछ समय से हरियाणा की सरकार के अंदर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. कभी जेजेपी के विधायक तो कभी बीजेपी के विधायकों की नाराजगी सामने आ रही है. अब बीजेपी के अंदर एक और नया गुट बनने की बात सामने आ रही है.

दरअसल, सूत्रों का कहना है कि बीजेपी के कुछ पूर्व विधायक मिलकर एक नया गुट बना रहे हैं. पूर्व विधायक परमिंदर ढुल, पूर्व CPS रामपाल माजरा, पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया, पूर्व विधायक बूटा सिंह, पूर्व CPS श्याम सिंह राणा समेत कई पूर्व विधायकों नेगुप्त बैठक की है. सरकार और पार्टी में अनदेखी से कई पूर्व विधायक नाराज चल रहे हैं. गठबंधन सरकार की कार्यशैली से भी कई पूर्व विधायक असंतुष्ट हैं. इन पूर्व विधायकों का कृषि अध्यादेशों पर भी सरकार से अलग स्टैंड है. इसलिए इन पूर्व विधायकों ने गुप्त बैठक करके भविष्य की रणनीति पर चर्चा की है. कांग्रेस के पूर्व विधायक भाग सिंह छातर भी इन पूर्व विधायकों की बैठक में शामिल हुए. पूर्व विधायक परमेंद्र ढुल ने कहा है कि हमने कोई गुप्त बैठक नहीं की थी बल्कि हमने खुलकर बैठक की है. उन्होंने कहा कि कृषि अध्यादेश के बाद किसानों में नाराजगी है. कृषि अध्यादेश किसानों के हक में नहीं हैं. एमएसपी को लेकर मंडी को लेकर केंद्र सरकार को एक अलग से विधेयक लाना चाहिए. किसानों की आशंकाओं को दूर किया जाए.

उन्होंने कहा कि हम साइड लाइन हैं यह कोई मुद्दा नहीं है. मुद्दा यह है कर्मचारी, रोजगार यह मुद्दे हैं जिन को लेकर हमने बातचीत की है.कई पूर्व विधायक हमारे संपर्क में है और आने वाले दिनों में भी बैठक होगी. जो कुछ होगा डंके की चोट पर होगा. हमारी कोशिश है हम पूर्व विधायकों के ग्रुप की तरफ से किसानों, कर्मचारियों और रोजगार के मुद्दे उठाएं. मीटिंग के बाद आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बातचीत के लिए बुलाया था, उनके सामने सारी बातें रख दी हैं.

#bjp #bjpharyana #exmla #bjpexmla #haryana #haryananews #politicalnews #latestnews #newskinews

247 views