• न्यूज की न्यूज डेस्क.

लाठीचार्ज की जांच के लिए सीएम से मिले दुष्यंत, अब विज से भी मिलेंगे

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने किसानों पर हुए लाठीचार्ज की जांच करवाने की ठान ली है, इसको लेकर वो शुक्रवार को सीएम मनोहर लाल से मिले और जांच करने की मांग की।

जजपा नेता व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला शुक्रवार सुबह सीएम मनोहर लाल खट्टर से चंडीगढ़ स्थित उनके निवास स्थान पर मिलने पहुंचे। कई घंटे तक उनकी मुलाकात चली। इस दौरान कृषि विधेयक से जुड़ी बातचीत हुई। बैठक के बाद दुष्यंत चौटाला ने कोई बयान नहीं दिया हालांकि जजपा नेता और डिप्टी सीएम के छोटे भाई दिग्विजय चौटाला ने बयान दिया। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम और सीएम मनोहर लाल खट्टर की किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर गहनता से चर्चा हुई। डिप्टी सीएम ने इस मामले में जांच की मांग की है।

अब विज से भी मिलेंगे : जब उनसे पूछा गया कि इस मामले में गृह मंत्री जांच से साफ मना कर रहे हैं तो उनका कहना था कि हम गृह मंत्री से भी मुलाकात करेंगे। उन्होंने बताया कि आज की मीटिंग में एमएसपी को लेकर चर्चा भी हुई है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि किसानों को एमएसपी पर भ्रम है। आगामी दिनों में धान की खरीद हो रही है, सरकार एमएसपी देखी, इसके बाद किसानों का भ्रम क्लियर हो जाएगा। इस संबंध में भी डिप्टी सीएम और सीएम की चर्चा हुई है।

#dushyant #dushyantchoutala #diptycm #haryanadiptycm #manoharlaal #cm #haryanacm #politicalnews #anilvij #homeminister #newskinews #latestnews #haryana #haryananews

678 views