• न्यूज की न्यूज डेस्क.

ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #दुष्यंत_समर्थन_वापिस_लो

किसानों पर हुए लाठीचार्ज, केंद्र के लिए किसानों के खिलाफ लाए जा रहे तीन अध्यादेश और पंजाब के अकाली दल की हरसिमरत कौर के केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद हरियाणा में भी डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर इस्तीफा देने का दबाव बढ़ता जा रहा है. आलम यह है कि आज ट्विटर पर इसको लेकर एक हैशटैग ट्रेंडिंग में आ गया है. जिसमें कहा गया है कि दुष्यंत समर्थन वापिस लो. आइए इसके बारे में विस्तार से आपको बताते हैं.

क्या हो रहा ट्रेंड : रविवार को सुबह जैसे ही राज्यसभा में बिल पेश करने का समय हुआ उसी समय किसानों के जगह-जगह प्रदर्शन भी शुरू हो गए. इस दौरान काफी लोगों ने दुष्यंत चौटाला ने इस्तीफा देने की मांग की. बुजुर्गों ने जहां प्रदर्शन में इसकी मांग की वहीं युवाओं ने मांग को सोशल मीडिया पर उठाया. जिससे सुबह 10 बजे तक यह हैशटैग ट्विटर पर इंडिया में ट्रेंडिंग के अंदर आ गया.

लगातार हुए ट्वीट : सुबह 10 बजे जैसे ही यह हैशटैग ट्रेंडिंग में आया तो आम लोगों की जुबान पर भी इसकी चर्चा होने लगी. जिससे इसमें ट्वीट करने वालों की संख्या ओर भी द्भ्ती चली गई. सुबह 11 बजे तक ही इसमें 21 हजार से ज्यादा ट्वीट हो चुके थे.

क्या कह रहे लोग : इस हैशटैग में लोग कह रहे हैं कि दुष्यंत किसानों को समर्थन दे और भाजपा से अपना समर्थन वापिस लेकर डिप्टी सीएम के पद से अपना इस्तीफा वापिस दे. काफी लोगों ने ट्वीट के माध्यम से उन्हें उनके पुराने भाषण भी याद दिलाए जिनमें वो किसानों के हक की बात कर रहेहैं और भाजपा को खरी खोटी सुना रहे हैं.

क्या होगा असर : सोशल मीडिया ही नहीं बल्कि वैसे भी लोगों का दबाव लगातार डिप्टी सीएम दुष्यंत पर बढ़ता जा रहा है. ट्विटर पर हैशटैग- दुष्यंत समर्थन वापिस लो, के ट्रेंडिंग में आने से उन पर दबाव जरुर बढ़ेगा लेकिन पार्टी सूत्रों के अनुसार दुष्यंत अभी किसी भी सुरत में इस्तीफा देने की स्थिति में नहीं हैं.

#dushyant #dushyantchoutala #diptycm #haryanadiptycm #tweet #twitter #trending #latestnews #politicalnews #haryana #haryananews #newskinews

164 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com