• न्यूज की न्यूज डेस्क.

बरोदा उपचुनाव पर डिप्टी सीएम दुष्यंत ने दिया बड़ा ब्यान, जानिए क्या?

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चैटाला ने कहा कि बीजेपी-जेजेपी गठबंधन बरोदा उपचुनाव को मजबूती से लड़ते हुए जीतेगी। उन्होंने कहा कि बरोदा उपचुनाव में हालात सभी को नजर आ रहे हैं कि जिस प्रकार से कांग्रेस को दिन-रात भागना पड़ रहा है, उससे स्पष्ट है कि गठबंधन का उम्मीदवार जीत दर्ज करेगा।

वे गुरुग्राम में एक निजी कार्यक्रम के बाद से पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे। उपमुख्यमंत्री ने बरोदा उपचुनाव में बीजेपी-जेजेपी गठबंधन के उम्मीदवार की जीत का दावा किया और कहा कि इस बार जीत का अंतर जींद उपचुनाव से भी ज्यादा रहेगा क्योंकि जींद में भाजपा और जजपा ने अपने अलग-अलग उम्मीदवार उतारे थे उन्होंने ये भी कहा कि प्रदेश की अनाज मंडियों में किसान की फसल की खरीद की प्रक्रिया सुचारू रूप से चल रही है और उसका पैसा भी किसानों के खाते में डाला जा रहा है। अब सभी को समझ में आ गया है कि न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर भ्रम की स्थिति पैदा करना कांग्रेस पार्टी का दुष्प्रचार था।

एक अन्य सवाल के जवाब में दुष्यंत चैटाला ने कहा कि गुरूग्राम में कुछ और गांवों को नगर निगम की सीमा में लाने के लिए अधिसूचना जारी हुई है जिस पर आपत्तियां मांगी गई हैं। उन्होंने कहा कि जो ग्राम पंचायत अपने गांव को नगर निगम क्षेत्र में शामिल नहीं करवाना चाहती वे इस बारे में ग्राम सभा में प्रस्ताव पारित करवाकर दें और इसके बाद सरकार कार्यवाही करेगी। उन्होंने आश्वस्त किया कि किसी भी गांव को जबरदस्ती नगर निगम क्षेत्र में शामिल नहीं किया जाएगा।

#dushyant #dushyantchoutala #jjp #diptycm #haryana #haryananews #baroda #barodaelection #barodanews #electionnews #jjpnews