• न्यूज की न्यूज डेस्क.

डिप्टी सीएम दुष्यंत बोले : समय से पहले किसी चोरी या गड़बड़ी को पकड़ने को घोटाला नहीं कहते

विपक्ष द्वारा घोटालों की बात करने के सवालों का जबाव देते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने स्पष्ट किया है कि समय से पहले किसी चोरी या गड़बड़ी को पकड़ने को घोटाला नहीं कहा जाता है। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार पारदर्शिता के साथ कार्य कर रही हैं और सरकार इस संबंध में मिलने वाली प्रत्येक शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई करने की दिशा में आगे बढ़ती है, जिसमें चाहे धान खरीद को लेकर मिली शिकायतें हो या रजिस्ट्रियां करने में फायदा उठाने वाले पर कार्रवाई करने की बात हो, सरकार किसी भी सूरत में ऐसे लोगों को बख्शने का कार्य नहीं करेगी।


उन्होंने कहा कि ऐसे मामले में उनका पक्ष है कि चार्जशीट या सस्पेंड करने तक की बजाय एफआईआर के साथ-साथ सख्त से सख्त कार्रवाई हो ताकि और को भी इससे सबक मिले। बुधवार को दुष्यंत चौटाला ने कोरोना महामारी के चलते अंबाला में लंबे समय के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं का कुशलक्षेम जाना और उनकी समस्याएं सुनी। इसके उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि करीब चार महीने के अंतराल के बाद वह अंबाला में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी ने अपने संगठन की इकाईयों को कुछ समय पहले ही भंग किया था और अब संगठन में दोबारा पदाधिकारियों की नियुक्ति को लेकर उन्होंने पार्टी नेताओं के साथ यहां विचार-विमर्श किया।

इस दौरान बरोदा उपचुनाव के सवाल पर जाबाव देते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी-बीजेपी दोनों संगठन मिलकर मजबूती के साथ सरकार चला रही है और आगामी बरोदा विधानसभा उपचुनाव को भी साथ मिलकर ही लड़ेंगे और इसमें जीत भी हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि इसी तरह आगामी निकाय आदि चुनावों में भी बीजेपी-जेजेपी मिलकर निर्णय लेगी।

इस दौरान उन्होंने देश में राफेल विमान के आगमन पर भारतीय वायुसेना व देशवासियों को बधाई दी हैं। उन्होंने अंबाला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि यह ऐतिहासिक दिन अंबाला छावनी की पावन धरा पर रहा जो कि हमारे लिए सौभाग्य की बात हैं। उन्होंने कहा कि आज अंबाला एयरबेस पर पांच राफेल विमान लैंड हुए है, इससे अपने आप में भारतीय वायुसेना की ताकत को और ज्यादा मजबूती मिली है।

5 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com