• न्यूज की न्यूज डेस्क.

किसानों के खुलकर समर्थन में आए दिग्विजय चौटाला, बोले - किसानों को नहीं हमें लगी लाठी, मांगी माफी

हरियाणा में भाजपा के साथ मिलकर सरकार चला रही पार्टी जेजेपी के नेता और इनसो के राष्ट्रिय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला एक बार फिर से खुलकर किसानों के समर्थन में आ गए हैं. उन्होंने लाठीचार्ज के लिए किसानों से माफ़ी मांगी है और कहा है कि लाठियां किसानों को नहीं हमें लगी हैं.

दरअसल, दिग्विजय चौटाला गुरूवार को चंडीगढ़ स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि स्र्लर अपने सभी वायदे पुरे कर रही है. इन अध्यादेशों का किसानों पर कोई असर नहीं होगा और किसानों की फसल पहले की तरह एमएसपी पर ही खरीदी जाएंगी. उन्होंने कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा विशवास है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि - 25 सितंबर को जननायक चौ. देवीलाल जी की 107वीं जयंती मनाई जाएगी. प्रदेशभर में “सम्मान दिवस” के रूप में ताऊ की जयंती मनाएंगे. इसके लिए जगह-जगह ताऊ की प्रतिमाओं पर साफ-सफाई करके गंगा जल चढ़ाया जाएगा. हर जिले से 107 यूनिट ब्लड एकत्रित करेगी जेजेपी. कोरोना महामारी के मद्देनजर समाजिक दूरी का ध्यान रखेंगे.

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि - किसानों पर जो लाठी लगी वो हमें लगी हैं. लाठी लगने वाले किसानों से जेजेपी माफी मांगती है. किसान की फसल का एमएसपी बरकरार रहेगा. उन्होंने कहा कि हुड्डा एंड कंपनी उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को बदनाम करने की कोशिश कर रही. लाठीचार्ज में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का कोई रोल है तो साबित करें.


देखिए वीडियो -

#jjp #digvijay #digvijaychoutala #inso #dushyant #dushyantchoutala #diptycm #haryanadiptycm #haryana #haryananews #latestnews #haryana #newskinews

671 views