• न्यूज की न्यूज डेस्क.

दिग्विजय चौटाला ने किसके बारे में कहा कि इनका कोई भविष्य नहीं, कर रहे दिखावा

छात्र संगठन इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने कोरोना महामारी के बढ़ रहे प्रकोप को देखते हुए सरकार से सभी परीक्षाओं को स्थगित करने की मांग की है। इसके लिए उन्होंने केंद्रीय शिक्षा मंत्री से मिलने का समय मांगा है। दिग्विजय ने कहा कि इनसो ने छात्रों की भावना को समझते हुए सबसे पहले कोरोना महामारी में परीक्षाएं न करवाने को लेकर आवाज उठाई थी। कोरोना का प्रकोप देशभर में दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और ऐसे में परीक्षाएं करवाकर युवाओं की जान खतरे में डालना उचित नहीं है।

इनेलो से संबंधित एक सवाल पर दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश की राजनीति में इनेलो का कोई भविष्य नहीं रहा है और इक्का-दुक्का लोगों को शामिल करके इनेलो दिखावा कर रही है लेकिन बरोदा उपचुनाव के परिणाम उन्हें धरातल दिखाने का कार्य करेंगे। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इनेलो का आज इतना बुरा हश्र हो चुका है कि वे अपनी कार्यकारिणी में ऐसे लोगों को पदाधिकारी बना रही है, जो बाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उन्हें बताते है कि हम उनकी पार्टी में ही नहीं है।

डॉ. अजय सिंह चौटाला के जेजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि अजय सिंह ने सदैव जननायक चौधरी देवीलाल की विचारधारा पर चलते हुए देश व प्रदेश के लोगों के लिए संघर्ष किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी के संस्थापक अजय चौटाला ने जेजेपी के लिए जींद उपचुनाव, लोकसभा, विधानसभा के चुनावों में अपनी अहम भूमिका अदा की और अब उनके नेतृत्व में पार्टी पूरे प्रदेश में और मजबूत होने के साथ-साथ अन्य राज्यों में भी निरंतर मजबूती की तरफ आगे बढ़ेगी।

बरोदा उपचुनाव से संबंधित सवाल पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि गठबंधन सरकार की दोनों पार्टियां बीजेपी व जेजेपी मिलकर चुनाव जीतकर इतिहास रचेगी। उन्होंने कहा कि बरोदा में इनसो के युवा साथियों ने गांव-गांव जाकर तैयारी शुरू कर दी है और इनसो का जींद उपचुनाव की तरह बरोदा उपचुनाव में भी अहम योगदान देखने को मिलेगा।

#digvijaychoutala #inso #jjp #politicalnews #latestnews #haryana #haryananews #newskinews

56 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com