• न्यूज की न्यूज डेस्क.

जेजेपी में हुआ विवाद : विधायक बबली ने दुष्यंत पर साधा निशाना तो प्रदेशाध्यक्ष ने दी बबली को नसीहत

विधायक रामकुमार गौतम के बाद जेजेपी में अब एक नया विवाद शुरू हो गया है. यह विवाद शुरू किया है टोहाना से विधायक देवेंद्र बबली ने. जिन्होनें दुष्यंत पर कई तरह के आरोप लगाए हैं. जिसके बाद अब जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने बबली को कड़ी नसीहत दी है. इस सब से लगता है कि पार्टी में अभी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान टोहाना के विधायक देवेंद्र बबली ने कहा था कि - पार्टी में एक ही आदमी अपने पास सेंट्रलाइज साड़ी पावर रखे हुए है और हमें यह मंजूर नहीं. या अब चलने वाला नहीं है. जनता जवाब जरुर मांगेगी. मैंने अपनी समस्या दुष्यंत के सामने भी रखी और सीएम के सामने भी लेकिन केवल आश्वासन ही मिला रहा है. वही पुराने रिवाज चल रहे हैं पैसे की थैली देना, गुंडागर्दी करना पर फेक बिल बनाना. हम सबको ले जाकर बेच दिया गया है. मैं दबाव में आकर काम नहीं करूंगा. ये दूकान चलाने वाली राजनीति अब नहीं चलेगी और ऐसा ही चला तो विधायक दल का नेता बदल भी सकता है. हम 10 विधायक उनके साथ हैं इसलिए डिप्टी सीएम बने हैं वो. दुष्यंत को जिस तरह से सिस्टम चलाना चाहिए था वैसे नहीं चलाया, कहीं न कहीं हमारी पार्टी कमजोर पड़ी है. विधायक देवेंद्र बबली ने डिप्टी सीएम दुष्यंत पर जमकर आरोप लगाए थे. लेकिन अब जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने देवेंद्र बबली को नसीहत दी है. निशान सिंह ने कहा है कि - देवेंद्र बबली को मर्यादा में रहकर बात करनी चाहिए. सभी परिवार के सदस्य है उनके इस तरह के व्यवहार को उचित नही माना जा सकता. सालों से देवीलाल परिवार की तपस्या और परिवार की विरासत के कारण दुष्यंत चौटाला नेता बने हैं. दुष्यंत चौटाला अपनी क्षमता के बलबूते सरकार में डिप्टी सीएम बने हैं. डॉ.अजय चौटाला और दुष्यंत चौटाला हमारे नेता है वो ही इस मामले में संज्ञान लेंगे.

- अब देखना यह है कि देवेंद्र बबली पर इसका कोई असर होता है या नहीं और पार्टी उन पर कोई एक्शन लेती है या नहीं.

#jjp #devenderbabali #nishansingh #dushyant #dushyantchoutala #diptycm #haryana #haryananews #latestnews #newskinews #politicalnews

870 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com