top of page
  • न्यूज की न्यूज डेस्क.

विज के विभागों से क्यों खुश नहीं है सीएमओ?

पिछले कुछ समय से हरियाणा सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अभी तक नेताओं में मतभेद दिख रहे थे लेकिन अब सरकार विभागों में भी सब कुछ ठीक नहीं दिख रहा।

सबसे बड़ी दिक्कतें गृह मंत्री अनिल विज और सीएमओ के मध्य चल रही हैं। टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग सीएम मनोहर लाल के पास है और विकास एवं पंचायत विभाग डि सीएम दुष्यंत सिंह चौटाला के अधीन है। सीएम विंडो पर आने वाली ऑनलाइन शिकायतों को लेकर विभिन्न विभागों के नोडल अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के दौरान विज के विभागों की कार्यशैली पर ये सवाल उठाए गए। मुख्यमंत्री के सलाहकार और सीएम विंडो के प्रभारी अनिल राव व सीएम के ओरएसडी भूपेश्वर दयाल की अध्यक्षता में हुई थी। बैठक में इन तीनों विभाग के प्रमुखों को अगली बैठक में शिकायतों की स्टेट्स रिपोर्ट के साथ तलब किया है। वहीं पुलिस विभाग के कई अधिकारीयों पर तो शिकायतों का समाधान न करने के चलते बड़ी कार्रवाई भी की गई है। ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि सीएमओ और विज के विभागों में मतभेदों का अंतर इन दोनों नेताओं पर तो नहीं पड़ने लगेगा। वैसे भी बरोदा उपचुनाव के बाद मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाएं हैं। विज के महकमों को लेकर पहले से ही सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में उनके महकमों में में फेरबदल भी हो सकता है। चर्चा तो यह तक है कि उनसे गृह मंत्रालय वापिस भी लिया जा सकता है।

#anilvij #homeminister #ambala #cmo #cmwindow #politicalnews #latestnews #newskinews #haryana #haryananews #cm #manoharlal

34 views
bottom of page