• न्यूज की न्यूज डेस्क.

भाभी ने देह व्यापार करने से मना किया तो देवर ने किया हैरान करने वाला काम

देवर ने देह व्यापार का धंधा करने से मना कर रही भाभी की हत्या की थी, अब इस मामले में आरोपित की पत्नी ने बड़ा खुलासा किया है।


पानीपत में एक देवर ने भाभी को इसलिए सरेआम मारा डाला था क्योंकि वो देह व्यापार का धंधा करने से मना कर रही थी। अब आरोपित की पत्नी ने बताया कि वो घर की दोनों महिलाओं पर देह व्यापार के धंधे के लिए दबाव बना रहा था। भाभी की हत्या करने के बाद उसे भी मारना चाहता था, लेकिन वो बचकर भाग निकली।


महिला ने खुलासा किया है कि उसका हत्यारा पति और जेठ लड़कियां सप्लाई करने का कम करते हैं। दोनों ही घर की दोनों महिलाओं से भी देह व्यापार का धंधा करवाना चाहते थे। जब भाभी ने विरोध किया, तो उन्हें मार डाला। बता दें कि देर रात फतेहपुर चौक पर सरेबाजार कविता की उसके देवर ने गला काटकर हत्या कर दी थी। पत्नी प्रिया ने अब बताया कि वो उन्हें गलत काम करवाने के लिए दबाव बना रहा था। इसी वजह से उन सभी के बीच काफी झगड़ा होता था।

झगड़े के कारण दोनों जेठानी-देवरानी अलग रहने लगी थी। शनिवार को दोनों बाजार में कुछ खाने आई थी। वापस घर जाते समय कविता एक्टिवा चला रही थी, तभी भारत ने पीछे से भाभी कविता को धक्का देकर नीचे गिरा दिया और छाती में कई बार चाकू मारे। प्रिया ने बताया कि भारत उसे भी मारने वाला था, लेकिन वो शोर मचाकर भगने में कामियाब हो गई। इस मामले में प्रिया ने बताया कि पांच दिन पहले उसका पति उनके घर में घुस आया था। उसके सिर पर चोट पहुंचाई। उसने बाथरूम में खुद को बंद करके अपनी जान बचाई। भरत ने घर में काफी तोड़फोड़ की। इसके बाद उन्होंने किला थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने शिकायत पर कुछ नहीं किया। इस वजह से पति खुलेआम घूमता रहा। रात को भी जब पति पीछा कर रहा था, तब पुलिस को बताया। अगर समय पर मदद मिल जाती तो कम से कम कविता की जान नहीं जाती। वह दोनों से देहव्यापार करना चाहता था।

98 views