• न्यूज की न्यूज डेस्क.

रक्षाबंधन के दिन भाई-बहन की मौत, जानिए क्या था कारण?

रक्षाबंधन के त्यौहार पर जहां हर किसी के चेहरे पर खुशी नजर आ रही है, तो दो परिवार में मातम का माहौल छा गया। झज्जर से दो बड़े हादसों की खबर सामने आई है, जिसमें कुल 6 लोगों की मौत हो गई। एक हादसे में भाई-बहन और भांजे की मौत हुई, तो दूसरे हादसे में पति-पत्नी और उनकी बेटी की दर्दनाक मौत हो गई।

 

पहला हादसा बादली के पास केएमपी पर हुआ। जहां एक सेंट्रों गाड़ी की टेल के कैंटर के साथ टक्कर हो गई। इस घटना में भाई-बहन और मासूम भांजे की मौत हो गई। मृतकों की पहचान सोनीपत निवासी गौरव, बहन प्रीति और 10 महीने के भांजे आरुष के रूप में हुई है।

दूसरे हादसे में कनीना खेड के धनौदा गांव निवासी ओम प्रकाश, पत्नी सुशीला और बेटी मनीषा बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। बताया जाता है कि हादसा बाइक के अज्ञात वाहन की चपेट में आने की वजह से हुआ। हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया।मृतक ओम प्रकाश की उम्र 24 साल, पत्नी सुशीला की उम्र 40 और बेटी मनीषा की उम्र 13 साल थी। झज्जर के छुछकवास में मारौत मोड़ पर ये हादसा हुआ है।

पुलिस ने बताया कि मृतक पति-पत्नी और बेटी बाइक पर सवार होकर झज्जर के बादली गांव जा रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलसि को दी गई और सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के अस्पताल में भिजवाया गया।

9 views