• न्यूज की न्यूज डेस्क.

क्या आप मुरथल के सुखदेव ढाबे पर खाना खाने जा रहे हैं, रुकिए और पहले यह पढ़ लीजिए

आगर आप मुरथल के सुखदेव ढाबे पर खाना खाने जाने का प्लान बना रहे हैं तो अभी रुक जाएं। क्योंकि अभी वहां जाना आपके लिए काफी खतरनाक हो सकता है।

दरअसल, सुखदेव ढाबे के 65 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इस बार की जानकारी खुद सोनीपत के डीसी शामलाल पुनिया ने दी है। किसी में कोई लक्षण नहीं होने के कारण सभी को उनके घरों में क्वारंटाइन कर दिया गया है। एहतियात के तौर पर ढाबा को दो दिन के बंद कर दिया गया है और उसे सैनिटाइज किया जा रहा है। उप सिविल सर्जन व ग्रामीण क्षेत्र की नोडल अधिकारी डॉ. गीता दहिया ने बताया कि ढाबा पर काम करने वालों के सैंपल लिए गए थे।

उप सिविल सर्जन डॉ. दहिया ने बताया कि एसडीएम के निर्देश पर ढाबा पर काम करने वाले कर्मचारी व श्रमिकों के सैंपल लेने का काम चल रहा था। 31 अगस्त को सुखदेव ढाबा के संचालक ने उन्हें बताया था कि उन्होंने अभी बाहर से भी कुछ कामगार बुलाए हैं। उन्होंने उनके भी सैंपल लेने का अनुरोध किया था। इस तरह ढाबे पर करीब 350 सैंपल लिए गए थे। अब इनमें 65 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी सूचना ढाबा संचालक को दे दी गई है।

ढाबा संचालक अमरीक सिंह ने बताया कि उन्होंने चार दिन पहले बिहार से बस के द्वारा करीब 100 कामगारों को बुलाया था। ये कामगार पहले भी उनके पास काम करते थे और लॉकडाउन के दौरान अपने घर चले गए थे। सभी ढाबा के साथ लगते क्वार्टर में ठहरे हुए थे। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग से सभी का कोरोना जांच करने का अनुरोध किया था। इस पर सभी के सैंपल लिए गए थे। इनमें से ही 65 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

#sukhdev #amriksukhdev #food #corona #coronanews #covid #covidnews #murthal #sonepat #haryana #haryananews #newskinews #latestnews

85 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com