top of page
  • न्यूज की न्यूज डेस्क.

विधानसभा सेशन पर मंडराए खतरे के बादल, जानिए क्यों?

हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र पर खतरे के बादल मंडरा गए हैं। इसकी मुख्य वजह कोरोना है क्योंकि लगातार विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं।

दरअसल 26 अगस्त से हरियाणा विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होना है। इसके लिए सभी विधायकों को निर्देश दिए गए थे कि इससे पहले अपना कोरोना टेस्ट करवाएं और रिपोर्ट निगेटिव आने पर ही एंट्री मिलेगी। लेकिन अब जैसे-जैसे विधायकों के टेस्ट की रिपोर्ट आ रही है तो लगातार पॉजिटिव की लाइन लगती जा रही है। अम्बाला से विधायक असीम गोयल पॉजिटिव मिल चूके हैं। इसके बाद अब इंद्री से विधायक रामकुमार कश्यप भी कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं।

इतना ही नहीं हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसकी पुष्टि पंचकूला के जिला उपायुक्त मुकेश कुमार आहुजा ने की है। वहीं रविवार को ज्ञानचंद गुप्ता के पीए कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इसके साथ-साथ विधानसभा के छह कर्मचारी भी संक्रमित मिले थे।

इससे पहले पानीपत के विधायक महिपाल ढांडा भी पॉजिटिव मिले थे लेकिन वो अब ठीक हो गए हैं। सीएम मनोहर लाल भले ही पॉजिटिव नहीं मिले हैं लेकिन कई संक्रमितों के संपर्क में आए थे इसलिए घर में ही हैं। ऐसे में बड़ा सवाल यही है कि विधायकों की कम होती संख्या और विधानसभा स्पीकर के बिना क्या मानसून सत्र हो पाएगा।

#ASSEMBLYNES #assembly #corona #covid #coronanews #covidnews #haryananews #newskinews #latestnews #coronavirus

23 views
bottom of page