• न्यूज की न्यूज डेस्क.

चंडीगढ़ के कार्यक्रम रद्द, सीएम की मोदी से और दुष्यंत की शाह से होगी मुलाकात, कुछ बड़ा होने वाला है?

पिछले दो दिन से हरियाणा के सीएम मनोहर लाल दिल्ली में रहकर केंद्र के नेताओं से मिल रहे हैं। लेकिन अब हमारे सूत्र बता रहे हैं कि आज शाम को डिप्टी सीएम दुष्यंत की भी अमित शाह समेत कई नेताओं से मुलाकात हो सकती है। वहीं सीएम मनोहर लाल अमित शाह के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं। इन मुलाकातों से लगता है कि हरियाणा सरकार में बड़ी उथल-पुथल चल रही है इसलिए मुलाकातों का यह दौर चल रहा है।

दरअसल दो दिन पहले सीएम मनोहर लाल और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला दिल्ली गए थे। उस दिन दोनों की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से बात हुई थी। अगले दिन सीएम को चंडीगढ़ आना था लेकिन अचानक अमित शाह से मीटिंग फिक्स हो जाने के चलते उन्होंने अपने चंडीगढ़ के कार्यक्रम रद्द कर दिया। रविवार शाम को उनकी मुलाकर अमित शाह से हो भी गई। जैसे ही मीटिंग की ब्रीफ सुचना पीएम मोदी के पास गई तो उन्होंने सीएम मनोहर लाल को मिलने के लिए बुला लिया है। वहीं अमित शाह ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को मुलाकात के लिए बुला लिया है। जिसके चलते दोनों ने ही अपने चंडीगढ़ के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं।

हमारे सूत्रों का कहना है कि अमित शाह से मुलाकात में सीएम ने बताया है कि बिलों और लाठीचार्ज के कारण प्रदेश में स्थिति खराब है और कई विधायक नाराज हैं। इसलिए उन्होंने अमित शाह से कुछ विधायकों को चेयरमैन बनाने की मंजूरी मांगी है। अमित शाह सहमत भी हैं लेकिन जेजेपी चाहती है की एक बार में ही सही से विस्तार हो और मंत्री बनाए जाएं। इसी को लेकर आज सीएम मनोहर पीएम मोदी से और डिप्टी सीएम दुष्यंत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। हालांकि इस दौरान बरौदा उपचुनाव को लेकर भी चर्चा हो सकती है। #manoharlaal #cm #haryanacm #bjp #jjp #dushyant #dushyantchoutala #diptycm #haryanadiptycm #politicalnews #amitshah #narendermodi #pm #meeting #latestnews #haryana #haryananews #newskinews

1,589 views