• न्यूज की न्यूज डेस्क.

राहुल गांधी ट्रैक्टर यात्रा का हरियाणा में स्वागत करने को तैयार हुआ भाजपा का एक विधायक, जानिए कौन?

राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा मंगलवार को हरियाणा में आनी है और इसको लेकर पहले से ही राजनीति गर्म है। सरकार से लेकर विपक्ष की तरफ से भी तरह-तरह के ब्यान आ रहे हैं। ऐसे में एक भाजपा का विधायक राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा का स्वागत करने को तैयार हो गया है।

सुनने में आपको काफी चौंकाने वाली बात लग रही होगी लेकिन यह सच है कि भाजपा का एक विधायक हरियाणा में राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा का स्वागत करने को तैयार है। ये हैं अम्बाला से विधायक असीम गोयल। इन्होनें सोमवार को राहुल गांधी ट्रैक्टर यात्रा को लेकर बड़ा ब्यान दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा का स्वागत करने को तैयार हूं अगर वो मेरी दो शर्तें मान लें तो। उनकी पहली शर्त यह है कि अगर राहुल गांधी ट्रैक्टर यात्रा के साथ पंजाब से एसवाईएल का पानी भी लेकर आएं तो मैं उनका स्वागत करूंगा। उनकी दूसरी शर्त यह है कि रोबर्ट वाड्रा ने हरियाणा की जो हजारों एकड़ जमीन पर कब्जा कर रखा है वो जमीन हरियाणा के लोगों को वापिस दिलवा दें तो भी मैं उनकी यात्रा का स्वागत करने को तैयार हूं। वहीं राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा को लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने ब्यान दिया है कि हरियाणा में आने से किसी को नहीं रोका जाएगा। बस वो नियमों और शर्तों का पालन करें। अगर राहुल गांधी तय नियमों के अनुसार आएंगे तो उन्हें कोई आने से नहीं रोकेगा लेकिन राहुल गांधी ने नियम तोड़े और ज्यादा भीड़ जोड़ी तो उन्हें हरियाणा में नहीं आने देंगे। अब देखना यह है कि क्या होता है।

#congress #haryanacongress #haryana #rahulgandhi #traictor #asimgoyal #mla #manoharlaal #cm #haryanacm #latestnews #politicalnews #newskinews