• न्यूज की न्यूज डेस्क.

बिग बॉस की सबसे बड़ी खबर, टीवी से पहले कहां देखें नए एपिसोड, कौन होंगे प्रतिभागी, कैसा होगा घर?

बिग बॉस के बारे में जानने को लेकर लोगों के अंदर काफी उत्सुकता है। अब जानना चाहते हैं कि इसका समय क्या रहेगा, बिग बॉस का अंदर से घर कैसा रहेगा और इसमें कौन प्रतिभागी शामिल होंगे। हम आप सब के लिए इन सभी सवालों का जवाब लेकर आए हैं।

बिग बॉस शो का प्रसारण इस बार भी एक घंटे ही होगा। सोमवार से शुक्रवार तक बिग बॉस का प्रसारण रात 10.30 बजे होगा जबकि वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को यह नौ बजे प्रसारित होगा। वहीं इस बार जो नया होने जा रहा है वो यह है कि अब 'बिग बॉस' का ताजा सीजन टीवी से पहले मोबाइल पर देखा जा सकेगा। दर्शकों को 'बिग बॉस' देखने के लिए रात के नौ बज ने तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। वह हर दिन इस शो का मजा एडवांस में मोबाइल पर ले सकेंगे।

वहीं कोविड 19 के कारण बिग बॉस के घर में भी बदलाव देखने को मिलेगा। बिग बॉस 14 अब न्यू नॉर्मल की राह पर है। बिग बॉस का घर भी पहले से बिल्कुल अलग होगा। बिग बॉस के घर में पहली बार रेस्टोरेंट, स्पा, थियेटर और मॉल होगा। हालांकि इसकी सुविधा टास्क जीतने वाले कंटेस्टेंट को ही मिलेगी। दरअसल कोरोना काल के दौरान लोगों ने इन जगहों को खूब मिस किया। ऐसे में मेकर्स शो के जरिए कंटेस्टेंट और दर्शकों को इसका लुत्फ देना चाहते हैं। बिग बॉस के थियेटर रूम में पॉपकॉर्न के साथ सिनेमा देखने का मजा लिया जा सकेगा। थियेटर रूम का थीम नीले रंग का है। बिग बॉस किचन में इस बार खाना खाने के लिए कांच की टेबल और कुर्सियां लगी हुई हैं। आमतौर पर बिग बॉस के घर में एक ही बड़ी डाइनिंग टेबल होती है लेकिन इस बार छोटे छोटे चार टेबल नजर आ रहे हैं। देखिए फोटो :


कौन होंगे प्रतिभागी : 

कोरोना काल को देखते हुए कई एहतियात बरते जा रहे हैं। कंटेस्टेंट शो में एंट्री करने से पहले क्वारंटीन में हैं। इस बीच बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने वाले कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं। हम आपको बता रहे हैं कि इस बार बिग बॉस में कौन कौन हिस्सा ले सकते हैं -

जैस्मिन भसीन : इस बार शो में जैस्मिन भसीन हिस्सा लेंगी। पिछले दिनों जैस्मिन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं जिसमें वो प्रोमो शूट के लिए मेकअप करती दिखी थीं। अभिनेत्री ने दिल से दिल तक, नागिन और टशन-ए-इश्क सीरियल किए हैं। जिया मानेक : साथ निभाना साथिया फेम जिया मानेक ने सीरियल में गोपी बहू का किरदार किया। उनका ये सीरियल काफी मशहूर हुआ। जिया आज भी गोपी बहू के नाम से ही जानी जाती हैं। सारा गुरपाल : सारा पंजाबी मॉडल और गायिका हैं। पिछले सीजन में पंजाबी गायिका शहनाज गिल ने हिस्सा लिया था। शहनाज को दर्शकों ने खूब पसंद किया। देखना होगा कि सारा दर्शकों का कितना मनोरंजन कर पाती हैं। एजाज खान : टीवी के जाने माने अभिनेता हैं। उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, काव्यांजलि और कुसुम सहित कई सीरियल किए। इसके अलावा एजाज ने फिल्मों में भी काम किया है। एजाज शो के मजबूत कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं। निशिकांत सिंह मल्कानी : गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में नजर आने वाले निशिकांत सिंह मल्कानी ने इस शो को अलविदा कह दिया। इसके अलावा वो मिले जब हम तुम से भी मशहूर हुए थे। निशिकांत फिल्में और वेब सीरीज में भी काम कर चुके हैं। नैना सिंह : स्प्लिट्सविला 10 की विजेता रह चुकीं नैना सिंह बिग बॉस में दिखेंगी। इसके अलावा उन्होंने कुमकुम भाग्य में भी काम किया है। कुमकुम भाग्य छोड़ने के बाद ही कयास लगाए जा रहे थे कि नैना बिग बॉस में हिस्सा ले सकती हैं। पवित्र पुनिया : स्प्लिट्सविला से अपना करियर शुरू करने वालीं पवित्र पुनिया कई रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। पवित्र पुनिया ने लव यू जिंदगी, नागिन 3 और ये हैं मोहब्बतें सहित कई सीरियल किए। निक्की तंबोली : निक्की तंबोली साउथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है। देखना होगा कि वो हिंदी भाषी दर्शकों पर कितना प्रभाव छोड़ पाती हैं। राहुल वैद्य : इंडियन आइडल फेम गायक राहुल वैद्य बिग बॉस में हिस्सा लेंगे। राहुल वैद्य की फीमेल फैन फॉलोइंग की संख्या काफी ज्यादा है। राहुल बिग बॉस के कड़े प्रतियोगी साबित हो सकते हैं। जान कुमार सानू : गायक कुमार सानू के बेटे जान इस सीजन में हिस्सा लेंगे। जान भी पेशे से गायक हैं। बीते दिनों सलमान खान ने एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उन्हें इंट्रोड्यूस भी करवाया था। #biggboss #salamankhan #colorstv #latestnews #newskinews #tajanews #tajasamachar

17 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com