• न्यूज की न्यूज डेस्क.

भोंडसी जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट का बेटा हुआ गिरफ्तार, जानिए ऑडियो में क्या कहा है?

पुलिस द्वारा जेल में नशा और मोबाइल पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए डिप्टी सुपरिटेंडेंट धर्मवीर चौटाला के मामले में अब एक नया मोड़ आया है। उसके बेटे रवि चौटाला को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। रवि ने भोंडसी जेल में बंद गैंगस्टर्स के साथ मिलकर बड़ी वारदात की धमकी देते हुए एक ऑडियो वायरल किया था। इसके बाद भोंडसी जेल प्रबंधन की शिकायत पर दर्ज एफआईआर के आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है। करीब एक सप्ताह पहले अपने पिता की गिरफ्तारी के कारण तिलमिलाए रवि चौटाला ने ऑडियो मैसेज में जेल अधिकारियों को धमकाया था।


रवि चौटाला के खिलाफ एफआईआर जेल के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट संजय कुमार की शिकायत पर दर्ज की गई है। बतौर लाइन अधिकारी जेल में तैनात संजय कुमार ने ऑडियो मैसेज का हवाला देते हुए भोंडसी थाना पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया की रवि चौटाला जेल में बंद गैंगस्टर्स के साथ मिलकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है।

उन्होंने अपनी शिकायत में ऑडियो मैसेज में इन बातों का जिक्र किया और रवि चौटाला से जेल कर्मचारियों को खतरा बताया। यह ऑडियो मैसेज शुक्रवार की देर शाम ही वायरल हुआ था, जिसके बाद जेल प्रबंधन से लेकर इंटेलिजेंट विभाग तक हरकत में आ गया और रवि चौटाला के खिलाफ शिकंजा कसने का काम शुरू कर दिया गया।

रवि चौटाला अपने ऊपर खतरा मंडराता देख रात को अस्पताल में भर्ती हो गया, लेकिन पुलिस की टीम अस्पताल में भी पहुंच गई और सुबह शनिवार की सुबह उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकम ने रवि चौटाला की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। गौरतलब है कि जेल में डीएसपी के तौर पर कार्यरत धर्मवीर चौटाला को इसी सप्ताह की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के समय उसके पास से चरस और फर्जी नामों पर खरीदे गए मोबाइल सिमकार्ड बरामद किए गए थे।

8 views