• न्यूज की न्यूज डेस्क.

किसने कहा- अनिल विज को बुढापे में कंगना से प्यार हो गया है, उसे किसानों की चिंता नहीं?

राजनीति में किसका लेवल कितना गिर जाए इसका अंदाजा लगाना आसान नहीं है क्योंकि कोई भी नेता ब्यान देते वक्त सोचता ही नहीं और कुछ भी कह देता है. कुछ ऐसा ही विवादित ब्यान हरियाणा के महम विधानसभा से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के बारे में दिया है.

विधायक बलराज कुंडू ने ब्यान दिया है कि अनिल विज को किसानों की नहीं बल्कि कंगना रनोत की चिता रहती है. लगता है उन्हें बुढापे में कंगना से प्यार हो गया है इसलिए हरियाणा के किसानों की चिंता छोडकर वो मुंबई में कंगना के मामले में ब्यान देते रहते हैं. इतना ही नहीं निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ द्वारा गठित पार्टी के 3 सांसदों की कमेटी को लेकर कई सवाल उठाए हैं. बलराज कुंडू ने कहा कि सबसे पहले तो सरकार बताए कि किसानों और प्रदेश की जनता को बेवकूफ क्यों बनाया जा रहा है? बताया जाए कि इस कमेटी का संवैधानिक महत्व क्या है? इसकी मान्यता क्या है?

कुंडू ने कहा कि किस नियम के तहत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ये कमेटी बनाई है? धनखड़ को जो रिपोर्ट कमेटी ने सौंपी है तो ये बताया जाए कि धनखड़ देश के कृषि मंत्री, मुख्यमंत्री, गवर्नर या फिर प्रधानमंत्री हैं या संसद द्वारा गठित किसी विशेषाधिकार समिति के अध्यक्ष या सदस्य हैं?विधायक बलराज कुंडू ने आगे सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री बताएं कि तीनों लोकसभा सांसदों में से क्या कोई कृषि विशेषज्ञ है? क्या उनमें से कोई कानून विशेषज्ञ है? क्या तीनों सदस्यों में से किसी ने भी इन तीन अध्यादेशों को पढ़ा भी है ? क्या वो तीनों बिलों को बिना पढ़े उनके नाम बता सकते हैं? बलराज कुंडू ने कहा कि किसी भी कानून को पढ़ने लिखने और बिल को लाने में ही कई दिन या कई सप्ताह तक लग जाते हैं. फिर आपने 1 दिन में ही इन्हें कैसे निपटा दिया ? आपके पास ऐसी कौन सी जादू की छड़ी है?

#anilvij #balrajkundu #homeminister #mla #ambala #maham #haryana #kangna #mumbai #farmer #latestnews #haryananews #politicalnews #newskinews

405 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com