• न्यूज की न्यूज डेस्क.

रिव्यू - बादशाह और फेजलपुरिया की हरियाणा रोडवेज फुल स्पीड में दौड़ रही

मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह के साथ मिलकर हरियाणवी सिंगर फेजलपुरिया एक नया गाना लेकर आए हैं, जिसका नाम है हरियाणा रोडवेज. गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है और एक दिन में ही 3.4 मिलियन लोग यू-ट्यूब पर इसे देख चुके हैं. जानिए कैसा है गाना.


लिंक - https://youtu.be/KupZ-mEm6QY

गाने का नाम- हरियाणा रोडवेज। रिलीज डेट - 30 जुलाई। लेबल - सोनी म्यूजिक। लेखक - रमन सिसोदिया।

गायक - बादशाह और फेजलपुरिया।

म्यूजिक - बादशाह। एडिट- जगजीत सिंह।

एक्टिंग - फेजलपुरिया, बादशाह।

गाने के बोल - हरियाणा रोडवेज लिखवाया गाडी पै, टैटू भोले नाथ का गुदवाया छाती पै... गाने की थीम - डीठोरा।

क्या सही क्या क्या गलत - - गाने के लिरिक्स जबरदस्त हैं, रमन सिसोदिया ने मन से गाना लिखा है, साथ ही बादशाह ने खुद अपने रैप के लिरिक्स लिखे हैं। - गाने का म्यूजिक डीजे वाला है, बादशाह और फेजलपुरिया डीजे वाला गाना बनाने के लिए ही जाने भी जाते हैं। - वीडियो थोडा ओसत है। एक जगह पर ही कुछ बसें खड़ी करके बना दिया है और इसमें लडकियों का डांस जबदस्ती का लग रहा है। - थीम है डीथोरा। हरियाणा के लोग अपने डीठोरे के लिए जाने ही जाते हैं और इसको हरियाणा रोडवेज के साथ तुलना करके दिखाना और भी शानदार है. - गाने में बताया भी गया है कि हरियाणा रोडवेज कैसी ही और क्यों उन्होंने अपनी गाडी पर हरियाणा रोडवेज लिखवाया है। - गाने को फेजलपुरिया और बादशाह बहुत अच्छे तरीके से गाया है। ये दोनों 4 साल बाद एक साथ किसी गाने में आ रहे हैं इससे फले चुल गाने के लिए 2016 में एक साथ आए थे. - ओवरऑल गाना सही है। यू-ट्यूब पर लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है, डीजे पर बजाने के लिए ओर भी सही है।

रेटिंग - लिरिक्स - 5 में से 4 म्यूजिक - 5 में से 3.5 सिंगिंग - 5 में से 4 थीम फ्लो - 5 में से 3.5 वीडियो - 3 कंसेप्ट, स्टोरी - 5 में से 3.5 ओवरऑल - 5 में से 4

रिव्यू कैसा लगा कमेंट में जरूर बताएं।

9 views