• न्यूज की न्यूज डेस्क.

गृह मंत्री विज के जिले में महिला आईएएस पर हुआ हमला, कहां सो रही है पुलिस?

गृह मंत्री अनिल विज को तेज तर्रार मंत्री कहा जाता है लेकिन आजकल उनके महकमे की पुलिस ही उनकी नहीं सुन रही है। पहले कुरुक्षेत्र में किसानों पर लाठीचार्ज किया गया था और अब मंत्री अनिल विज के गृह जिले में महिला आईएएस अधिकारी पर गुंडों ने हमला किया और पुलिस सोती रह गई।

दरअसल, अंबाला में एडीसी और आरटीए के पद पर तैनात महिला IAS अफसर प्रीति पर कुछ ट्रांसपोटर्स और ट्रक चालक ने जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने आरटीए विभाग की सरकारी गाड़ी को तोड़ दिया और आरटीए विभाग की सरकारी गाड़ी को सड़क से नीचे गिरा दिया। आरटीए की टीम अंबाला-कालाअंब (हिमाचल) नेशनल हाइवे पर पहुंची थी, तभी पंजोखरा के पास आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। कुछ दिनों पहले की दबंग आईएएस आफिसर प्रीति ने अवैध वाहनों के अंबाला ट्रांसपोटर्स गिरोह का पर्दाफाश किया था। अब इन बदमाशों ने बदला लिया और अफस के साथ पूरी टीम पर हमला किया। जिसमें उनका ड्राइवर व अन्य कर्मचारी घायल हो गए।

एक महिला आईएएस अधिकारी पर हमला होने और मंत्री का गृह जिला होने के बावजूद पुलिस सीमा विवाद में पड़ी रही। आखिर में हरियाणा पुलिस ने आरटीए विभाग के अधिकारियों की शिकायत के आधार पर हत्या का प्रयास, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने सहित कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एडीसी एवं आरटीए प्रीति ने कहा कि हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

#anilvij #homeminister #ambala #adc #rta #ias #haryana #police #haryananews #latestnews #newskinews

271 views