• न्यूज की न्यूज डेस्क.

आखिर क्यों हरियाणवी कलाकार गुलजार के घर पर हुआ हमला?

पिछले कई दिनों से हरियाणवी कलाकार भी किसानों के समर्थन में आए हुए हैं। लेकिन अब उन्हें इसका खमियाजा भी भुगतना पड़ रहा है। किसानों के समर्थन में लाइव आने और रैली का निमंत्रण देने पर हरियाणवी कलाकार गुलजार छानिवाला के घर और गाडी पर हमला हुआ है।


दरअसल, गुलजार छानिवाला ने फेसबुक पर लाइव आकर बताया कि वो किसी काम से बाहर गए हुए थे कि अचानक उसके घर वालों को बाहर से आवाज आई। घर वालों ने बाहर जाकर देखा तो उसकी बलेरो गाडी तोड़ रखी थी। किसी ने उस पर हमला किया था। गुलजार ने बताया कि कुछ दिन से कुछ स्वार्थी लोग लगातार कह रहे थे कि गुलजार ने पार्टी से पैसे ले रखे हैं इसलिए किसानों पर नहीं बोलता। ऐसे में उन्होंने किसानों के समर्थन में एक रैली का आयोजन 1 अक्टूबर को रखा हुआ था। इसको लेकर फेसबुक पर आकर सभी को निमंत्रण भी दिया था। लेकिन जैसे ही कुछ लोगों को पता चला कि गुलजार रैली करने जा रहा है तो उन्होंने उसके घर और गाडी पर हमल कर दिया।


गुलजार की टूटी हुई गाडी का फोटो :

वहीं अब गुलजार ने फिर से लाइव आकर कहा है कि उनका किसी पार्टी से कोई वास्ता नहीं है। आगे से वो किसी पार्टी को समर्थन नहीं करेंगे और जिन लोगों ने उनके घर पर हमला किया है उनके खिलाफ पुलिस को शिकायत दे दी है। साथ ही उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद उनका परिवार सदमे में चला गया है।

इस घटना के बाद हरियाणा इंडस्ट्री से जुड़े काफी लोग उनके समर्थन में आ गए हैं। सभी ने इस घटना की कड़ी निंदा की है। हरियाणवी गायक केडी ने फेसबुक पर लिखा है कि - कलाकार का के खोट भाई ? GULZAR CHHANIWALA एक चौबीस साल का बालक छोटी सी उम्र मैं दिन रात मेहनत करकै अपनी बोली और प्रदेश का नाम रोशन करण लागरया है , जब वो किसान के मुद्दे पै नहीं बोल्या तो सारे पाछै लाग लिए कि क्यूँ नी बोल्या, बोल पड्या तो उसकी गेल यो सलूक होया के उसकी गाडी तक तोड़ दी, करणिया नै कोये बहादुरी का काम कोनी करया यो, बोहत ओछि हरकत है याकलाकाराँ नै अपणी राजनीति का शिकार ना बणाओ।   

#guljar #guljarchhaniwala #haryanvimusic #haryanvisinger #haryanvi #haryana #latestnews #haryananews #newskinews

70 views