• न्यूज की न्यूज डेस्क.

अनिल विज ने किसके बारे में कहा कि वो तो बचकानी बातें करते हैं?

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज किसी भी समय विपक्ष के नेताओं पर निशाना साधने का मौका नहीं छोड़ते। इस बार उन्होंने कह दिया कि वो तो हमेशा बचकानी बातें करता है

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अनिल विज ने कहा कि वो बचकानी बातें करने से बाज नहीं आते हैं। राहुल गांधी द्वारा भाजपा पर फेसबुक और व्हाट्सएप को कंट्रोल करने का बयान देना यह दर्शाता है कि उन्होंने मैच्योर दिखने के लिए भले ही अपना लुक बदला है लेकिन अभी तक वह बचकानी बातें करने से बाज नहीं आते।

विज ने कहा कि फेसबुक और ट्वीटर पर उन्हीं का कब्जा होता है जिनके फालोवर्स ज्यादा होते हैं और यह फालोवर्स जबरदस्ती नहीं बनते। देश-विदेश के लोग प्रधानमंत्री मोदी को लाइक करते हैं, बीजेपी को लाइक करते हैं और जिसके लाइक ज्यादा होंगे उसका मैसेज भी ज्यादा दूर तक स्प्रेड होगा। वहीं विज ने राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा सरकार किसानों के हित में अध्यादेश लेकर आई है। इसके जरिए किसान को आजादी दी गई है कि वह अपनी फसल कहीं भी बेच सकते हैं।

एसवाईएल मुद्दे को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने हरियाणा व पंजाब दोनों को आपस में बातचीत कर इस मुद्दे को हल करने के लिए कहा है। सुप्रीम कोर्ट का फैसला हमारे पक्ष में है। अब तो यह है कि एस.वाई.एल. बनानी कैसे है। हम यही उम्मीद करते हैं कि पंजाब इस पर सहयोग करे ताकि एसवाईएल बन सके।

#anilvij #homeminister #haryanahomeminister #bjp #bjpharyana #rahulgandhi #congres #politicalnews #latestnews #haryananews #newskinews

19 views