• न्यूज की न्यूज डेस्क.

जन्मदिन की पार्टी के मुरथल पराठे खाने आ रहे थे, अचानक कुछ ऐसा हुआ कि...

दिल्ली के रोहणी से 5 दोस्त कार में अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी करने मुरथल के ढाबे पर आ रहे थे। लेकिन राहगीर को बचाने में उनकी कारण अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में चली गई और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। जिसमें युवती समेत चार दोस्तों की मौत हो गई। एक दोस्त व राहगीर घायल हो गए।

दोस्त को दिल्ली तथा राहगीर को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। कार शुभम चला रहा था। रात 11:30 बजे मुरथल के पहलवान ढाबा के सामने कार के सामने एक राहगीर आ गया। उसको बचाने में कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर उलटी लेन में चली गई। पंजाब की तरफ से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे कार पलट गई और बुरी तरह डैमज हो गई।

राहगीरों ने कार शीशे तोड़कर उसमें फंसे सभी को बाहर निकाला और सोनीपत के सिविल अस्पताल पहुंचाया। यहां तुषार, मेघा, वैभव, शुभम शर्मा को मृत घोषित कर दिया। ज्योत स्वरूप को प्राथमिक इलाज के बाद परिजनों ने उसे दिल्ली के सरोज अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल राहगीर पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। मुरथल थाना पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


जिसका जन्मदिन थावह नहीं आया : घायल ज्योति ने अपने पिता को बताया कि दोस्त की जन्मदिन की पार्टी को लेकर प्रोग्राम तीन बार बदला। पहले दिल्ली में पार्टी मनाने का कार्यक्रम था। कोरोना के चलते रात होने की वजह से वहां कोई होटल नहीं मिला। इसलिए मुरथल आकर सुखदे‌व ढाबे पर पराठा खाने का प्रोग्राम बना। लेकिन जिस दोस्त का जन्मदिन था, उसने रात में इतनी दूर मुरथल जाने से इनकार कर दिया।

#murthal #rohani #delhi #sonipat #friend #birthday #accsident #death #newskinews #haryananews #latestnews

11 views

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

Haryana, India

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com