• न्यूज की न्यूज डेस्क.

अभय चौटाला ने कहा- घोटाले पर घोटाले कर रही गठबंधन सरकार

इनेलो के वरिष्ठ नेता एवं विधायक अभय सिहं चौटाला ने भाजपा गठबंधन सरकार को घोटालों की सरकार बताते हुऐ कहा कि यह सरकार जनता में अपनी विश्वसनीयता पूरी तरह खो चुकी है। अब इस गठबंधन सरकार का सत्ता में रहने का कोई औचित्य नहीं रह गया है। इस कोरोना महामारी में जहां सरकार को जनता के हितों के बारे में सोचना चाहिए था वहीं सरकार जनता की तकलीफों की अनदेखी कर घोटाले पे घोटाले करके हजारों करोड़ रूपए अपनी जेबों में भर रही है।



इनेलो नेता ने कहा कि वह स्वयं पहले ही कोरोना महामारी के इस दौर में गठबंधन सरकार द्वारा किए गए पांच घोटालों का पर्दाफाश कर चुके हैं और अब यह रजिस्ट्री की आड़ में नया घोटाला सामने आया है। इनेलो नेता ने कहा कि इस घोटाले की पोल खुद भाजपा के लोगों ने रेवेन्यू मिनिस्टर को ट्वीट कर खोली और पूछ लिया कि ‘‘क्या ये सत्य है कि सोनीपत तहसीलदार आपको सीधे पैसे देते हैं और कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता।’’


उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा सॉफ्टवेयर अपग्रेडेशन के बहाने 17 अगस्त तक रजिस्ट्रियों पर रोक लगा कर बजाय दोषियों पर कार्रवाई करने के मामला रफा दफा करने की कोशिश की जा रही है जबकि जो सूचनाएं सार्वजनिक हुई हैं.

उनसे साफ पता चलता है कि प्रदेश के छह जिलों में चले इस भ्रष्टाचार के खेल में नीचे से लेकर ऊपर तक सभी शामिल हैं और अवैध कालोनियों की रजिस्ट्री व कन्वेयसं डीड करके बड़ा घोटाला किया गया है।

उन्होंने कहा कि जब हम सरकार से इन घोटालों की जांच की मांग करते हैं तो सरकार खानापूर्ति कर पल्ला झाड़ लेती है। इससे सरकार की मंशा का पता चलता है कि इनकी नीयत में खोट है।

7 views