top of page
  • न्यूज की न्यूज डेस्क.

इनेलो नेता अभय चौटाला ने किसे कहा कि गढ़ है तो खुद बरौदा से चुनाव लड़कर दिखाएं?

हरियाणा में बरौदा सीट पर उपचुनाव का बिगुल बज चूका है। सभी पार्टियों ने तैयारी शुरू भी कर दी। ऐसे में नेता भी एक-दूसरे पर अटैक करने लगे हैं।

बरौदा उपचुनाव के एलान होने से पहले से ही इनेलो नेता और विधायक अभय चौटाला लगातार बरौदा हल्के के गांवों का दौरा करना पहले से ही शुरू कर रखा है। क्योंकि वो इस सीट को जितने के लिए हर संभव प्रयास करना चाहते हैं। पार्टी की योजना है कि अगर सीट नहीं भी जीत पाते तो इतनी वोट जरुर आ जाएं जिससे प्रदेश में इनेलो को नए सिरे से खड़ा कर सकें। बरौदा हल्के के इस दौरे के दौरान ही इनेलो नेता अभय चौटाला ने कांग्रेस के नेता और पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर जमकर निशाना साधा है। अभय चौटाला ने कहा है कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा हमेशा कहते फिरते हैं कि बरौदा तो उनका गढ़ है और उनकी पार्टी ही चुनाव जीतेगी। ऐसे में अभय चौटाला ने हुड्डा को चैलेंज किया है कि अगर हुड्डा इसे अपना गढ़ मानते हैं तो बरौदा से खुद चुनाव लडकर दिखाएं। उन्होंने कहा कि अगर भूपेंद्र हुड्डा बरौदा से चुनाव लड़े तो उनकी यहां से जमानत जब्त हो जाएगी। जिस तरह जींद उपचुनाव में रणदीप सुरजेवाला का जो हाल हुआ था वही हाल बरौदा में भूपेंद्र हुड्डा का हो जाएगा।

#inld #abhay #abhaychoutala #inelo #baroda #barodaeletion #election #bhupenderhooda #haryanacongress #congress #haryana #haryananews #latestnews #newskinews

22 views
bottom of page