• न्यूज की न्यूज डेस्क.

किसने कहा कि देवीलाल के असली वंशज हैं तो एक मिनट में इस्तीफा दें दुष्यंत और रणजीत चौटाला?

केंद्र के तीनो अध्यादेशों और किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर अभी तक डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर ही इस्तीफे के लिए दबाव बनाया जा रहा था. लेकिन अब धीरे-धीरे इसमें और नाम भी जुड़ने लगे हैं और अन्य कई लोगों पर भी इस्तीफे का दबाव बनने लगा है.

दरअसल, हाल ही में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने ब्यान दिया था कि - मैं चौधरी देवीलाल का वंशज हूं. उनके इस ब्यान पर इनेलो के महासचिव और विधायक अभय चौटाला ने कहा है कि दुष्यंत अगर चौधरी देवीलाल के असली वंशज हैं तो उन्हें एक मिनट के अंदर इस्तीफा दे देना चाहिए. अभय चौटाला यहीं नहीं रुके और उन्होंने कहा कि न केवल दुष्यंत बल्कि रणजीत चौटाला भी एक मिनट के अंदर अपना इस्तीफा दें और दोनो अपने पद से इस्तीफा देकर लोगो के बीच मे आएं.

अभय चौटाला ने कहा कि ये लोग देवीलाल के नाम पर बट्टा लगाने वाले लोग हैं. ये किसान हितेषी नही किसान के दुश्मन हैं. उन्होंने कहा कि अगर ये खुद को किसान हितैषी मानते हैं तो अपने पदों से इस्तीफा दें. नहीं तो किसानों के हितैषी होने का झूठा नाटक न करें. उन्होंने कहा कि दोनों ही भले चौधरी देवीलाल के परिवार से हों लेकिन उनका कोई भी गुण नहीं है इनके अंदर. ये लोग किसानों के नाम पर केवल राजनीति कर रहे हैं और चौधरी देवीलाल के परिवार के नाम खराब करने में लगे हैं.

#dushyant #dushyantchoutala #diptycm #haryanadiptycm #ranjeetsingh #powerminister #abhaychoutala #inld #jjp #bjp #mla #minister #politicalnews #haryana #haryananews #latestnews #newskinews

368 views