top of page
  • न्यूज की न्यूज डेस्क.

सिवाना की बेटी ने क्यों कहा- विज साहब आप मेरे पिता समान हैं?

बेरी के गांव सिवाना की नीशू ने गृह मंत्री अनिल विज से झज्जर एसपी कार्यालय में न्याय की गुहार लगाने आई थी। उन्होंने प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज से गुहार लगाई कि जब उसके पापा देश की सीमा पर रक्षा कर रहे हैं, तो उनकी रक्षा करना सरकार की जिम्मेदारी है।

नीशू ने कहा कि - ‘विज साहब आप मेरे पिता के समान हैं। मेरे पिता देश की सीमा की रक्षा कर रहे है और हम प्रभावशाली लोगों की पिटाई से बुरी तरह आहत है। एक माह से पुलिस के पास न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। लेकिन हमेेंं न्याय नहीं मिल रहा है। मिल रही है तो आरोपियों से धमकी। बार-बार यह लोग धमकी यहीं दे रहे है कि जब तेरे पापा डयूटी से गांव सिवाना आएगेंं तो उनके साथ भी ऐसा ही व्यवाहर किया जाएगा, जैसा की तुम्हारे साथ किया है’।

गांव सिवाना के अजीत सिंह सीआरपी में तैनात हैं। नीशू का आरोप है कि एक महीने पहले उनके पिता की गैरहाजरी में कुछ प्रभावशाली दबंग किस्म के लोग मामूली विवाद को लेकर उनके घर में घुस आए और उनकी मां व उनके बुजुर्ग दादा, दादी के अलावा उनके साथ बुरी तरह मारपीट की। उनकी मां के कपड़े फाड़ दिए। इस बारे में उसी समय बेरी पुलिस को शिकायत दी गई थी। बाद में बेरी के डीएसपी के अलावा झज्जर आकर एसपी से भी इस बारे में शिकायत दी गई थी। लेकिन उन्हें कार्यवाहीं का आश्वासन तो मिली, लेकिन अभी तक कोई कार्यवाहीं नहीं हुई। नतीजन आरोपियों के हौसले बुलन्द है और वह बार-बार उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे है।

#nishu #beri #jhajjar #haryana #latestnews #haryananews

15 views
bottom of page