• न्यूज की न्यूज डेस्क.

न्यूज ये है कि : कोरोना से सबको डर लगता है साहब, भाजपा को नहीं

न्यूज की न्यूज : दबंग फिल्म एक डायलोग है - प्यार से डर लगता है साहब, प्यार से नहीं। लेकिन कोरोना के दौर में भाजपा वालों के लिए यह डायलोग कुछ बदलकर ऐसा हो गया है - कोरोना से सबको डर लगता है साहब, भाजपा को नहीं। अगर आपको यकीन नहीं है तो यह फोटो देख लीजिए।



रोहतक में भाजपा पार्टी ने अपने नए प्रदेश अध्यक्ष की ताजपोशी के लिए कार्यक्रम किया। जिसमें मंच पर कई सीएम समेत कई बड़े नेता शामिल हुए। लेकिन आयोजित कार्यक्रम में सभी नेता ठोडी पर मास्क लगाकर और कंधे से कंधा मिलाकर कोरोना महामारी को दूर भगाते नजर आए।

- सरकार ने खुद नियम बना रखा है कि जो मास्क न लगाए उसका चालान काटा जाए। ऐसे में भाजपा के सभी नेताओं ने मास्क तो लगा रखा था लेकिन उसके लगाने का कोई फायदा नहीं था।

- इस कार्यक्रम में मंच पर मौजूद एक-दो नेता को छोड़ दें तो सभी ने केवल ठोडी तक ही मास्क लगा रखा था। सभी एक-दूसरे से बिलकुल कंधे से कंधा लगाकर खड़े थे। ऐसा मास्क लगाने से क्या फायदा जिससे नाक और मुंह ही कवर नहीं हो।

- हम तो यही कहेंगे साहब कोरोना ने तो अपने ब्रांड एंबेसडर बिग बी अमिताभ तक कोई नहीं छोड़ा। इसलिए हीरो बनना छोड़कर मास्क सही से लगाएं और लोगों के सामने अच्छा उदाहरण पेश करें।

55 views